Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Maidaan Day 4 Collection: 'मैदान' को मिला रविवार का फायदा, अजय देवगन की फिल्म ने चौथे दिन लगाई लंबी छलांग

Send Push

अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर फिल्म ' मैदान' ईद के खास दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने अजय देवगन की एक्टिंग की भी तारीफ की और यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

हालांकि, ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत के बावजूद अमित शर्मा निर्देशित यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अब हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। अब इसकी चौथे दिन की कमाई भी सामने आ गई है. आइए जानते हैं फिल्म ने रविवार को कितने नोट छापे हैं।

'मैदान' को वीकेंड का हुआ फायदा
आम जनता के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी 'मैदान' का रिव्यू किया और अजय की तारीफ की. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है। ऐसे में अब यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर महज 7 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद अगले दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ का बिजनेस किया। शनिवार को रु. 5.75 करोड़ और अब रविवार को भी इसने ऊंची छलांग लगाई है। 'मैदान' ने रिलीज के चौथे दिन 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में उनकी कुल कमाई 21.85 करोड़ रुपए हो गई है। हालाँकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं, सुबह तक इनमें बदलाव हो सकता है।

अक्षय-टाइगर की फिल्म से हुआ सामना
आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन स्टारर 'मेडन' का मुकाबला अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' से हो रहा है। उनकी ये फिल्म भी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now